डोपिंग के मामले में युसूफ पठान को बीसीसीआई ने किया पांच माह के लिए सस्पेंड

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर युसूफ पठान को डोपिंग उल्लंघन के एक मामले में बीसीसीआई ने पांच माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि पठान ने अनजाने में एक प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया, जो आमतौर पर खांसी की दवाई में पाया जाता है. बीसीसीआई के अधिकारियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2018 2:20 PM


नयी दिल्ली :
भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर युसूफ पठान को डोपिंग उल्लंघन के एक मामले में बीसीसीआई ने पांच माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि पठान ने अनजाने में एक प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया, जो आमतौर पर खांसी की दवाई में पाया जाता है.

बीसीसीआई के अधिकारियों के समक्ष दिये गये अपने स्पष्टीकरण में युसूफ पठान ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अनजाने में इस निषिद्ध पदार्थ का सेवन कर लिया, जो खांसी की दवाई में मौजूद था. बीसीसीआई पठान के स्पष्टीकरण से संतुष्ट है. युसूफ पठान अभी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा तो नहीं हैं, लेकिन वे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं.

लेकिन इस निलंबन के बाद ऐसा लगता नहीं कि वे इस बार आईपीएल का हिस्सा बन पायेंगे. युसूफ पठान और इरफान पठान दोनों भाई हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके हैं. युसूफ पठान ने 57 एकदिवसीय और 22 टी-20 मैच भारतीय टीम के लिए खेले हैं.

Next Article

Exit mobile version