क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, महिला पर चढ़ाई कार, मौत

कोल्हापुर : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को पुलिस ने तब गिरफ्तार कर लिया जब उनकी कार की चपेट में आकर एक वृद्धा (67) बुरी तरह घायल हो गयी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है. जिस वक्त दुर्घटना हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 3:30 PM


कोल्हापुर :
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को पुलिस ने तब गिरफ्तार कर लिया जब उनकी कार की चपेट में आकर एक वृद्धा (67) बुरी तरह घायल हो गयी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है.

जिस वक्त दुर्घटना हुई उस वक्त गाड़ी रहाणे के पिता ही चला रहे थे. घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय मीडिया के अनुसार कोल्हापुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रहाणे के पिता परिवार के साथ कहीं जा रहे थे और नेशनल हाईवे पर अपने ह्यूंडई आई20 चला रहे थे.

अचानक गाड़ी पर से उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और कंगल क्षेत्र में एक महिला गाड़ी की चपेट में आ गयी, जिनका नाम आशाताई कांबली है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चोटिल महिला को नजदीक के अस्पताल में ले गये और रहाणे के पिता को थाने ले जाया गया. कोल्हापुर पुलिस ने भारतीय दंड संहित की धारा 304A, 337, 338, 279 और 184 के तहत मामला दर्ज किया है.

Next Article

Exit mobile version