इंडिया की हार पर रॉस टेलर का तंज, -”सहवाग जी, राजकोट में ”दर्जी” की दुकान बंद

मुंबई : टी20 सीरीज को 1-1 से बराबर करने के बाद न्यूजीलैंड के सीनियर क्रिकेटर रॉस टेलर ने ट्‌वीट कर वीरेंद्र सहवाग के साथ हंसी मजाक के सिलसिले को जारी रखा है. उन्होंने ट्‌वीट किया है- वीरेंद्र सहवाग #राजकोट में मैच के बाद #darji (Tailor) की दुकान बंद. अगली सिलाई तिरुअंनतपुरम में…जरूर आना. इंस्टाग्राम पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2017 1:12 PM


मुंबई :
टी20 सीरीज को 1-1 से बराबर करने के बाद न्यूजीलैंड के सीनियर क्रिकेटर रॉस टेलर ने ट्‌वीट कर वीरेंद्र सहवाग के साथ हंसी मजाक के सिलसिले को जारी रखा है. उन्होंने ट्‌वीट किया है- वीरेंद्र सहवाग #राजकोट में मैच के बाद #darji (Tailor) की दुकान बंद. अगली सिलाई तिरुअंनतपुरम में…जरूर आना. इंस्टाग्राम पर टेलर ने एक तसवीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे एक टेलर की दुकान के सामने बैठे हैं जो बंद है.


रॉस टेलर के ट्‌वीट को रिट्‌वीट करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है-RossLTaylor मैं आपकी अद्‌भुत हिंदी से प्रभावित हूं. इतनी अच्छी हिंदी के ज्ञान के लिए आप आधार कार्ड के पात्र हो सकते हैं.

गौरतलब है कि रॉस टेलर और सहवाग के बीच ट्वीट संदेशों के जरिये मजाक का यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब मुंबई में हुए भारत-न्‍यूजीलैंड के पहले वनडे के बाद सहवाग ने टेलर को बधाई देते हुए लिखा था, ‘आप बेहतरीन खेले रॉस टेलर दर्जी जी. दीपावली के आर्डर का दबाव झेलने के बाद अच्‍छा प्रयास.’

सहवाग के ‘दर्जी जी’ वाले ट्‌वीट के बाद रॉस टेलर ने भी वीरेंद्र सहवाग के ट्‌वीट पर खूब मजे लिये हैं और लगातार हिंदी में ट्‌वीट किया है. बताया जा रहा है कि रॉल टेलर बखूबी हिंदी बोलना जानते हैं. दीवाली के मौके पर भी सहवाग और टेलर के बीच ट्‌वीट पर खूब मजाक हुआ था. आईपीएल खेलने के कारण टेलर हिंदी बहुत अच्छी तरह बोल लेते हैं.

Next Article

Exit mobile version