कांग्रेस ने मोहम्मद अजहरुद्दीन को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया

हैदराबाद : तेलंगाना में कांग्रेस ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को वर्ष 2019 में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया है. कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने आज कहा, हम उन्हें (अजहरुद्दीन) को आमंत्रित कर रहे है. रेड्डी ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर द्वारा तेलंगाना में सक्रिय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2017 4:19 PM


हैदराबाद :
तेलंगाना में कांग्रेस ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को वर्ष 2019 में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया है. कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने आज कहा, हम उन्हें (अजहरुद्दीन) को आमंत्रित कर रहे है. रेड्डी ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर द्वारा तेलंगाना में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करने के बाद उन्होंने अजहरुद्दीन को आमंत्रित किया है.

जब सहवाग ने शोएब अख्तर से कहा था- बाप, बाप होता है और बेटा, बेटा होता है

अजहरुद्दीन ने कल यहां एक कार्यक्रम में कहा था, यदि हम फिर एक साथ मिलकर काम करें तो कांग्रेस सरकार तेलंगाना में आयेगी. इसके बाद रेड्डी ने कहा, मैं तेलंगाना में आपको आमंत्रित कर रहा हूं. आप सांसद या विधायक जो भी चाहते है, का चुनाव लड़ सकते है. हम चुनाव लड़ने के लिए आपको बुलायेंगे.

HappyBirthday virendersehwag : 39 के हुए क्रिकेट के नवाब, नहीं मिली थी क्रिकेट से मनचाही विदाई

उन्होंने कहा कि राज्य कांग्रेस तेलंगाना में अजहरुद्दीन को चुनाव में खड़ा करना चाहेगी और पार्टी यह भी चाहती है कि वह प्रचार भी करें. हैदराबाद के रहने वाले अजहरद्दीन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से कांग्रेस सांसद रह चुके है. उन्होंने वर्ष 2014 में राजस्थान से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन वह हार गये थे.

Next Article

Exit mobile version