श्रीलंका के साथ बदलाव पर बातचीत के लिये कोहली तैयार, पर श्रृंखला के बाद

पल्लेकेल : भारतीय कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के बदलाव के दौर संबंधी मसलों पर उनके कोच निक पोथास के साथ बातचीत करने के लिये तैयार हैं लेकिन वह ऐसा वर्तमान एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त होने के बाद ही करेंगे. कोहली से आज पोथास की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:03 PM

पल्लेकेल : भारतीय कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के बदलाव के दौर संबंधी मसलों पर उनके कोच निक पोथास के साथ बातचीत करने के लिये तैयार हैं लेकिन वह ऐसा वर्तमान एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त होने के बाद ही करेंगे. कोहली से आज पोथास की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा था कि अभी उनकी टीम बदलाव के दौर की जिन समस्याओं से जूझ रही है उस पर वे भारतीय टीम प्रबंधन से बात करेंगे.

कोहली ने कल होने वाले दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, हमारी अभी तक किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है. ऐसी चीजें श्रृंखला समाप्त होने के बाद ही हो सकती है. अगर वे पहल करते हैं तो ऐसा छह सितंबर के बाद ही हो पाएगा.

टी-10 लीग में होगी क्रिस गेल, वीरेंद्र सहवाग और अफरीदी की टक्कर

दांबुला में पहले वनडे में करारी हार के बाद श्रीलंकाई टीम को दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा था. कोहली ने कहा, ‘ ‘देखिये किसी भी टीम के लिये परिवर्तन के दौर से गुजरना मुश्किल भरा होता है. जब हम देश के लिये खेल रहे होते हैं तो टीम के रुप में हमें अधिक जिम्मेदारी लेनी होती है. हमें केवल अपनी मानसिकता बदलनी होती है.

सुप्रीम कोर्ट ने BCCI को लगायी फटकार, भेजा शो कॉज नाटिस

Next Article

Exit mobile version