सेरेना ने सिमोना हालेप से लिया करारी हार का बदला, डब्ल्यूटीए फाइनल में जीत दर्ज की

सिंगापुर : सेरेना विलियम्स ने सिमोना हालेप से हार का बदला चुकता करते हुए पांचवीं बार साल का आखिरी टेनिस टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए फाइनल्स का खिताब जीता. विश्व में नंबर एक खिलाडी सेरेना ने रोमानिया की हालेप को 6-3, 6-0 से शिकस्त दी. उन्होंने शुरु में अपनी सर्विस गंवायी लेकिन इसके बाद अमेरिकी खिलाडी ने लगातार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2014 10:49 AM

सिंगापुर : सेरेना विलियम्स ने सिमोना हालेप से हार का बदला चुकता करते हुए पांचवीं बार साल का आखिरी टेनिस टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए फाइनल्स का खिताब जीता.

विश्व में नंबर एक खिलाडी सेरेना ने रोमानिया की हालेप को 6-3, 6-0 से शिकस्त दी. उन्होंने शुरु में अपनी सर्विस गंवायी लेकिन इसके बाद अमेरिकी खिलाडी ने लगातार आठ गेम जीते. इससे पांच दिन पहले ग्रुप चरण में हालेप ने सेरेना को 6-0, 6-2 से हराया था. सेरेना ने आज उन्हें उसी अंदाजा में करारा जवाब दिया.
सेरेना ने इसके साथ ही साबित किया कि 33 साल की होने के बावजूद महिला टेनिस में उनका कोई सानी नहीं है. वह मोनिका सेलेस ( 1992 ) के बाद लगातार तीन बार सत्र का आखिरी टूर्नामेंट जीतने वाली पहली खिलाडी भी बन गयी हैं.

सेरेना ने बाद में कहा, वह बहुत अच्छा खेल रही थी और मैं एक तरह से कोर्ट एक तरफ खडी थी. मैं केवल हंस रही थी. मैंने खुद से कहा कि सेरेना तुम्हारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है.

सहज बनी रही और इसके बाद मैंने अच्छा खेल दिखाना शुरु कर दिया. उन्होंने 26 विनर्स जमाये और इस बीच केवल पांच विनर्स गंवाये. उन्होंने इस तरह से 2014 साल का शानदार अंत किया. सेरेना ने अमेरिकी ओपन जीता और वह साल के आखिर में नंबर एक बनी रहेंगी.

Next Article

Exit mobile version