इनकी परिस्थिति में होगा सुधार, बकाये रकम की होगी प्राप्ति….जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष तनावपूर्ण दिनचर्या रहेगी. नौकरी व्यापार में अवरोध, विविध उलझनों का सामना होगा. परिश्रम-प्रयत्न से विघ्न-बाधाएं नष्ट, आर्थिक सफलता मिलेगी. वृष महत्वपूर्ण काम बनेगा. आत्मबल मनोबल में वृद्धि, नवीन प्रयासों में सफलता, कर्तव्यनिष्ठ जीवन का विकास, पत्नी पुत्र-पुत्री का उत्तम सहयोग एवं सुविधा प्राप्त होगा. मिथुन परिस्थिति में सुधार होगा. बकाये रकम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 6:45 AM

डॉ एनके बेरा

मेष

तनावपूर्ण दिनचर्या रहेगी. नौकरी व्यापार में अवरोध, विविध उलझनों का सामना होगा. परिश्रम-प्रयत्न से विघ्न-बाधाएं नष्ट, आर्थिक सफलता मिलेगी.

वृष

महत्वपूर्ण काम बनेगा. आत्मबल मनोबल में वृद्धि, नवीन प्रयासों में सफलता, कर्तव्यनिष्ठ जीवन का विकास, पत्नी पुत्र-पुत्री का उत्तम सहयोग एवं सुविधा प्राप्त होगा.

मिथुन

परिस्थिति में सुधार होगा. बकाये रकम की प्राप्ति होगी. वस्त्र-आभूषण, धन-द्रव्य की प्राप्ति होगी. दीर्घकालीन योजनाओं पर धनव्यय करना होगा.

कर्क

रोजी-रोजगार में अनुकूल वातावरण, महत्वकांक्षा पूरी होगी. नौकरी में बदलाव होने का संयोग बन सकता है. अविवाहितों विवाह तय होने की संभावना है.

सिंह

सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों की लोकप्रियता बढ़ेगी व सत्ता-संगठन में महत्वपूर्ण स्थिति बनाने में कामयाब होंगे. कई लाभप्रद योजनाओं में रूचि बढ़ेगी.

कन्या

नौकरी में उन्नति होगी. बेरोजगारों को रोजगार के साधन उपलब्ध होगा,महत्वपूर्ण कार्य पूरा होगा. आर्थिक दृष्टि से समय अनुकूल रहेगा.

तुला

परीक्षा-प्रतियोगिता, उच्चशिक्षा से संबद्ध युवाओं को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. स्वजन-मित्रों का सहयोग होगा.

वृिश्चक

नये उत्साह और उमंग बढ़ेगा भूमि-भवन, वाहनादि के क्रय-विक्रय से लाभ होगा. बकाये धन की वसूली होगी. परिवारिक जीवन सुखद रहेगा.

धनु

बुद्धि, चतुरता व वाकपटुता से कठिन काम भी सहज ढंग से पूरे होंगे. विरोधियों, गुप्त शत्रुओं पर विजय मिलेगा.इच्छित कार्य सफल होगा.

मकर

रोजगार-व्यापार के क्षेत्र में अच्छे समय का उपयोग करें. वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. रोग-ऋण-शत्रुबाधा का शमन होगा.

कुंभ

किसी काम को उतावली से न करें. अनावश्यक उलझनों से कष्ट होने की संभावना, स्वास्थ्य बाधा, दिमागी तनाव, इष्ट मित्रों-स्वजनों से मार्मिक पीड़ा होगी.

मीन

आयु-आरोग्य की रक्षा होगी. बकाये रकम की प्राप्ति, श्रेष्ठजनों के सहयोग से रोजी-रोजगार में उन्नति होगी. मकान वाहनादि कार्य में सफलता मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version