अदालत में मिली ”आप” नेताओं को जान से मारने की धमकी

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने पटियाला हाउस अदालत परिसर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को कथित धमकी मिलने का आरोप लगाया है. आप नेता राघव चड्ढा ने बताया कि मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए केजरीवाल और संजय सिंह के साथ अदालत परिसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 7:49 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने पटियाला हाउस अदालत परिसर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को कथित धमकी मिलने का आरोप लगाया है. आप नेता राघव चड्ढा ने बताया कि मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए केजरीवाल और संजय सिंह के साथ अदालत परिसर में प्रवेश करते समय उनके पास से गुजरते हुए एक व्यक्ति ने इन नेताओं को जान से मारने की धमकी दी.

चड्ढा ने बताया कि वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा केजरीवाल के खिलाफ दायर मानहानि के इस मामले में शनिवार को न्यायाधीश सुमित दास की अदालत में सुनवाई होनी थी. अदालत में पेश होने के लिए जाते समय वकीलों की वेशभूषा में एक व्यक्ति ने उनके पास से गुजरते समय उन्हें जान से मारने की कथित धमकी दी.

चड्ढा ने अदालत कक्ष में भी उक्त व्यक्ति को देखकर न्यायाधीश दास से इसकी शिकायत की. इस पर उसकी पहचान वकील के रुप में की गयी. चड्ढा ने कहा कि वह अपने वकील से परामर्श कर इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करायेंगे. इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी इस घटना की पुष्टि की है. हालांकि सरकार की तरफ से इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बारे में अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से फिलहाल ऐसा कोई निर्देश नहीं मिला है.

Next Article

Exit mobile version