बादल सरकार ने कैदियों को जेल से भगाने में मदद की : अमरिंदर

संगरुर ( पंजाब) : कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने नाभा जेल से कैदियों के भागने की घटना में बादल सरकार के शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे कानून और व्यवस्था के पूरी तरह पटरी से उतरने की बात स्पष्ट हो गयी है और विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में फिर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2016 5:07 PM

संगरुर ( पंजाब) : कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने नाभा जेल से कैदियों के भागने की घटना में बादल सरकार के शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे कानून और व्यवस्था के पूरी तरह पटरी से उतरने की बात स्पष्ट हो गयी है और विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में फिर से आतंकवाद पैदा होने का भय उत्पन्न हो गया है.

उन्होंने कहा कि जिस सनसनीखेज तरीके से गैंगस्टर उच्च सुरक्षा वाले जेल में पहुंचे और चार अन्य के साथ एक खूंखार खालिस्तानी आतंकवादी को भगा ले गये, इससे उच्च स्तर पर स्पष्ट तौर पर मिलीभगत का पता चलता है. अपने रोड शो के दूसरे चरण के दूसरे दिन उन्होंने कहा कि बादल सरकार में राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति अभूतपूर्व स्तर तक बिगड गयी है, खासकर विधानसभा चुनावों से पहले. पुलिस की वर्दी में आये कुछ हथियारबंद लोगों ने पटियाला जिले के उच्च सुरक्षा वाले नाभा जेल पर हमला किया और खलिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर मिंटू समेत पांच कैदियों को को भगा ले गए.

Next Article

Exit mobile version