दिग्विजय ने कहा, चुनाव जीतने के लिए देश को युद्ध की तरफ ले जा रहे हैं पीएम मोदी

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक लाभ और चुनाव के मद्देनजर युद्ध को हवा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया, भारत और पाकिस्तान को मिलकर गरीबी और कुपोषण के खिलाफ लड़ना चाहिए एक-दूसरे के साथ नहीं. एक के बाद एक किये गये कई ट्वीट में दिग्विजय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2016 12:29 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक लाभ और चुनाव के मद्देनजर युद्ध को हवा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया, भारत और पाकिस्तान को मिलकर गरीबी और कुपोषण के खिलाफ लड़ना चाहिए एक-दूसरे के साथ नहीं.

एक के बाद एक किये गये कई ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा जंग का व्यापार करने वाले मोदी, देश को धीरे-धीरे युद्ध की तरफ ले जा रहे हैं. उन्हें सिर्फ यही रास्ता नजर आ रहा है जिससे वो चुनाव जीत सकते हैं. मोदी जी अपने कदमों से सिर्फ आईएसआई और पाकिस्तान आर्मी को मजबूत बना रहे हैं.
इससे पाकिस्तान में राजनीतिक महत्ता कम हो रही है. दिग्विजय ने कहा कि क्या दो देश जो परमाणु ताकत से लैस हैं उन्हें युद्ध करना चाहिए. भगवान के लिए और हमारे बच्चों के लिए दोनों देशों को आपसी बातचीत से कोई रास्ता निकालना चाहिए. दोनों को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने और वार गेम बंद कर देना चाहिए. दिग्विजयने इसके अलावा कई ट्वीट किये हैं जिसमें भारत विज्ञान के रिसर्च पर दूसरे नंबर पर है, पर उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि उम्मीद है यह प्रमाणिक होगा.

Next Article

Exit mobile version