पंपोर प्रकरण: गृह मंत्रालय में राजनाथ सिंह ने उच्च स्तरीय बैठक की

नयी दिल्ली : गृह मंत्रालय में राजनाथ सिंह ने आज एक उच्च स्तरीय बैठक की जिसमें एनएसए, रॉ और आईबी प्रमुख के साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे थे. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार बैठक पंपोर प्रकरण पर आधारित थी. आपको बता दें कि आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में सीआरपीएफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2016 2:31 PM

नयी दिल्ली : गृह मंत्रालय में राजनाथ सिंह ने आज एक उच्च स्तरीय बैठक की जिसमें एनएसए, रॉ और आईबी प्रमुख के साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे थे. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार बैठक पंपोर प्रकरण पर आधारित थी. आपको बता दें कि आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में सीआरपीएफ के जवानों को ले जा रही एक बस पर गत शनिवार को गोलीबारी की, जिसमें आठ जवान शहीद हो गये और 21 अन्य घायल हो गयेथे.

सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गये थे, जबकि दो आतंकी भागने में सफल रहे. हमले की जिम्मेदारी आतंकी लश्कर-ए-तयबा प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने एक समाचार चैनल को फोन कर यह जिम्मेदारी ली. सुरक्षा बलों के सूत्रों ने बताया कि फायरिंग रेज से निशानेबाजी की प्रैक्टिस कर बस से सीआरपीएफ के जवान लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सीआरपीएफ के महानिरीक्षक नलिन प्रभात ने कहा कि आतंकवादियों के शवों से ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों पाकिस्तानी हैं.

Next Article

Exit mobile version