UP: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बवाल, चली गोली, एक की मौत

नयी दिल्ली : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बवाल होने की खबर मिली है. साथ ही छात्रों के दो गुटों में झड़प में एक छात्र के मौत की खबर आ रही है और कई घायल बताये जा रहे हैं. छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को किसी बात पर विवाद हुआ था उसके बाद इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2016 11:13 AM

नयी दिल्ली : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बवाल होने की खबर मिली है. साथ ही छात्रों के दो गुटों में झड़प में एक छात्र के मौत की खबर आ रही है और कई घायल बताये जा रहे हैं. छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को किसी बात पर विवाद हुआ था उसके बाद इसकी शिकायत करने के लिए एक गुट के छात्र कल प्रॉक्टर के दफ्तर में पहुंचे. थोड़ी देर बाद वहां दूसरे गुट के छात्र पहुंचे और बवाल बढ़ गया.

तोड़फोड़ और फायरिंग की घटना
जानकारी के मुताबिक शिकायत करने पहुंचे छात्र की जमकर पिटाई कर दी गयी. उसके बाद वहां फायरिंग हुई और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. कथित तौर पर छात्रों ने प्रॉक्टर के दफ्तर में आग लगा दी है और वीसी दफ्तर के पास खड़ी कई गाड़ियों में आगजनी और तोड़फोड़ की है.

पुलिस ने भी की फायरिंग

घटना की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने हवा में फायरिंग कर छात्रों को इधर-उधर खदेड़ा. घटना के बाद से कैंपस में तनाव और आक्रोश के अलावा छात्रों में दहशत का माहौल भी कायम है. घायल छात्र को अस्पताल में भरती करा दिया गया है. घटना स्थल पर पुलिस के अलावा अग्निशमन विभाग की गाड़िया भी मौजूद हैं.

मामले में कोई गिरफ्तार नहीं

सूचना के मुताबिक घटना के बाद पुलिस पूरी घटना पर नजर बनाये हुए है लेकिन अभी तक वहां से किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिल रही है. घटनास्थल के पास मीडिया को नहीं जाने दिया जा रहा है. विश्वविद्यालय प्रशासन कोई भी जानकारी फिलहाल देने से इनकार कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version