राहुल गांधी ने कहा, स्वच्छ भारत पर केवल बोलने से कुछ नहीं होगा

मुंबई : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर स्वच्छ भारत अभियान को लेकर निशाना साधा है. मुंबई में देवनार डंपिंग ग्राउंड का दौरा करने के दौरान राहुल ने कहा कि केवल स्वच्छ भारत बोलने से काम नहीं चलता है इसपर काम करने की भी आवश्‍यकता है. राहुल गांधी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2016 1:47 PM

मुंबई : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर स्वच्छ भारत अभियान को लेकर निशाना साधा है. मुंबई में देवनार डंपिंग ग्राउंड का दौरा करने के दौरान राहुल ने कहा कि केवल स्वच्छ भारत बोलने से काम नहीं चलता है इसपर काम करने की भी आवश्‍यकता है.

राहुल गांधी ने कहा कि कारोबारी नगर मुंबई भारत की प्रगति का प्रतीक है लेकिन यहां पर देवनार जैसे क्षेत्र हैं जो कि स्वच्छ भारत अभियान की तस्वीर को उजागर कर रहे हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यहां भाजपा-शिवसेना के गठबंधन की सरकार है और प्रधानमंत्री के अभियान का यह हाल है.

राहुल ने पत्रकारों से ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने कहा कि मुंबई में व्यवस्था वैसी ही होना चाहिए जैसी एक बड़े शहर के अनुसार होती है. यह शहर कारोबारी शहर के नाम से पहचाना जाता है और देश की तरक्की का सिंबल है मगर यहां पर उस अनुरूप व्यवस्था देखने को नहीं मिल रही है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देवनार डंपिंग ग्राउंड का दौरा किया इस दौरान उन्होंने यहां हुई आगजनी की घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की.

आपको बता दें कि काले धन को लेकर मोदी सरकार की योजना को लेकर भी राहुल गांधी नरेंद्र मोदी पर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने इस योजना को फेयर एंड लवली का नाम दिया और मोदी सरकार की जमकर आलोचना की.

Next Article

Exit mobile version