हेडली की गवाही से पाकिस्तान का असली चेहरा सामने आया : राजनाथ

तिरवनंतपुरम : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि डेविड हेडली के खुलासों के बाद पाकिस्तान का पर्दाफाश हो गया है. हालांकि उन्होंने साफ किया कि भारत उस देश के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाकर रखना चाहता है. सिंह ने यहां हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘डेविड हेडली की गवाही से पाकिस्तान का पर्दाफाश हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 8:37 PM
तिरवनंतपुरम : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि डेविड हेडली के खुलासों के बाद पाकिस्तान का पर्दाफाश हो गया है. हालांकि उन्होंने साफ किया कि भारत उस देश के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाकर रखना चाहता है. सिंह ने यहां हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘डेविड हेडली की गवाही से पाकिस्तान का पर्दाफाश हो गया है लेकिन हम फिर भी पाकिस्तान के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाकर रखना चाहते हैं .’ गृहमंत्री ने लांसनायक हनुमनथप्पा के निधन पर शोक प्रकट किया.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहादुर सैनिक और सियाचिन में उसकी बहादुरी को सलाम करता हूं. मैं भगवान से उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.’ सिंह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कुम्मानन राजशेखरन की राज्यभर में निकाली गयी विमोचन यात्रा के समापन समारोह में शामिल होने यहां आये हैं. पाकिस्तानी अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली ने आज मुंबई की एक विशेष अदालत में कहा कि 2004 में गुजरात में कथित फर्जी मुठभेड में मारी गयी इशरत जहां आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की सदस्य थी.

Next Article

Exit mobile version