नरेंद्र मोदी से मिली सराहना मेरे दिल को छू गई : शशि थरुर

नयी दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने आज कहा कि ऑक्सफोर्ड में अपने भाषण की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली सराहना उनके दिल को छू गई है. थरुर ने कहा कि उनकी (मोदी की) उदार सराहना उनके दिल को छू गई. मेरे लिए ये शब्द कहने वाले वह (प्रधानमंत्री) एक बहुत अच्छे वक्ता हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2015 9:29 AM

नयी दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने आज कहा कि ऑक्सफोर्ड में अपने भाषण की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली सराहना उनके दिल को छू गई है. थरुर ने कहा कि उनकी (मोदी की) उदार सराहना उनके दिल को छू गई. मेरे लिए ये शब्द कहने वाले वह (प्रधानमंत्री) एक बहुत अच्छे वक्ता हैं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें पार्टी लाइन से उपर उठकर लोगों का सम्मान करने की क्षमता रखने की जरुरत है. हमारे अलग-अलग राजनीतिक मूल्य और संबद्धता है लेकिन हम एक दूसरे का सम्मान कर सकते हैं.’ हालांकि, थरुर ने बाद में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मोदी द्वारा की गई सराहना में किसी को प्रधानमंत्री की उदारता के अलावा कुछ और नहीं देखना चाहिए.

हालांकि उन्होंने दोहराया कि उनकी पार्टी केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज और भाजपा के दो मुख्यमंत्रियों वसुंधरा राजे तथा शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे की मांग करेगी. गौरतलब है कि थरुर ने कल कहा था कि नेताओं को पार्टी लाइन से हट कर एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि उन्हें अपनी पार्टी के मूल्यों को छोड देना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version