अमित शाह के ”अच्छे दिन” का ”बिहार विधानसभा चुनाव” में दिखेगा असर!

नयी दिल्ली : अमित शाह और नरेंद्र मोदी को आम आदमी पार्टी ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यदि 25 साल वाली बात लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा अध्‍यक्ष जनता को बता देते तो उन्हें जनता आईना दिखा देती. दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अगर चुनाव के पहले भाजपा बता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2015 11:45 AM

नयी दिल्ली : अमित शाह और नरेंद्र मोदी को आम आदमी पार्टी ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यदि 25 साल वाली बात लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा अध्‍यक्ष जनता को बता देते तो उन्हें जनता आईना दिखा देती. दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अगर चुनाव के पहले भाजपा बता देती कि ये लोग अच्छे दिन 25 साल में लाएंगे, तो क्या लोग इन्हें वोट देते?

केजरीवाल ने साफ इशारा किया कि भाजपा ने झूठ के सहारे केंद्र में सत्ता हसिल की है. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने कहा कि अमित शाह का यह बयान की अच्छे दिन 25 साल बाद आएंगे देश की जनता के साथ एक बहुत ही भद्दा मजाक है. आशीष खेतान ने ट्वीट किया कि अच्छा है की अमित शाह ने अच्छे दिन की पोल बिहार चुनाव के पहले खोल दी. कम से कम बिहार के लोग अब मोदी जी से कोई झूठी उम्मीद तो नहीं बांधेंगे.

इधर भाजपा ने कहा है कि अमित शाह के बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया गया है जो निंदनीय है.

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भाजपा को धूल चटाई थी. 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा में भाजपा मात्र तीन सीट पर सिमट कर रह गई थी जबकि कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पायी. आम आदमी पार्टी ने इस चुनाव में 67 सीट जीतकर सबको चौंका दिया था.

गौरतलब है कि आज अंग्रेजी अखबर टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी है कि भोपाल में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि अच्छे दिन आने के लिये पांच साल काफी नहीं है. अच्छे दिन लाने में 25 साल लग जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version