दिल्ली में भारी बारिश से कई जगह जलभराव

नयी दिल्ली : राजधानी में सुबह से हो रही लगातार बारिश के चलते सडकों पर पानी भरने और भारी ट्रैफिक जाम के कारण दिल्ली वासियों को दिक्कतों का सामना करना पडा. मौसम विभाग के अनुसार सुबह 8:30 बजे तक राजधानी में 93.8 मिलीमीटर बारिश हुई. आज का न्यूनतम तापमान समान्य से चार डिग्री नीचे 23 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2015 12:42 PM

नयी दिल्ली : राजधानी में सुबह से हो रही लगातार बारिश के चलते सडकों पर पानी भरने और भारी ट्रैफिक जाम के कारण दिल्ली वासियों को दिक्कतों का सामना करना पडा. मौसम विभाग के अनुसार सुबह 8:30 बजे तक राजधानी में 93.8 मिलीमीटर बारिश हुई.

आज का न्यूनतम तापमान समान्य से चार डिग्री नीचे 23 डिग्री सेल्सियस रहा जिससे स्थानीय लोगों को थोडी राहत मिली तो वहीं मौसम में 100 प्रतिशत आद्रता होने से लोगों को थोडी दिक्कत का सामना भी करना पडा. दिल्ली एनसीआर में भारी जलभराव और ट्रैफिक के चलते लोग घंटों तक जाम में अटके रहे. कुछ लोगों ने अपनी परेशानी जाहिर करने के लिए जलभराव और ट्रैफिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की.

नजफगढ, ढांसा, कंझावला, नांगलोई, दिल्ली गेट, आईटीओ जंक्शन, धौला कुआं और नारायणा के पास ट्रैफिक बेहद ही धीमा रहा. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में आज दिनभर छिटपुट बारिश जारी रहेगी. मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि आज का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

दिल्ली में कल दिनभर रुक-रुक कर हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. अधिकतम तापमान 27.9 डिग्री सेल्यिस रहा जो 12 साल में जुलाई का अभी तक का सबसे कम तापमान था.

Next Article

Exit mobile version