गृह मंत्री राजनाथ सिंह दाउद इब्राहिम के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में बयान देंगे

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को लोकसभा में बयान देंगे. गौरतलब है कि गृह मंत्री राज्यमंत्री हरिभाई चौधरी ने एक लिखित जबाब में कहा था कि दाउद के बारे में सरकार के पास कोई जानकारी नहीं है इसके बाद से सरकार की किरकिरी हो गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2015 3:28 PM

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को लोकसभा में बयान देंगे. गौरतलब है कि गृह मंत्री राज्यमंत्री हरिभाई चौधरी ने एक लिखित जबाब में कहा था कि दाउद के बारे में सरकार के पास कोई जानकारी नहीं है इसके बाद से सरकार की किरकिरी हो गयी.

मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी दाउद को को सौंपने की मांग भारत सरकार पाकिस्तान से कर चुकी है. गृह राज्यमंत्री के इस अजीबोगरीब बयान से सरकार बैकफुट पर आ गयी. इस बयान से काफी विवाद पैदा हो गया .विपक्षी दलों ने सरकार के इस बयान की निंदा की.
गौरतलब है कि सरकार लम्बे समय से यह कहती आ रही है कि दाउद पाकिस्तान में है. भारत की सरकार पाकिस्तान से कई बार दाउद को सौंपने की मांग कर चुकी हैं.गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि इस मुद्दे पर जल्द ही बयान देंगे. उन्होंने कहा कि दाउद के ठिकाने के बारे में सरकार को कोई भ्रम नहीं है.

Next Article

Exit mobile version