साक्षी महाराज के गढ़ उन्नाव में पुलिस लाइन से मिले सैकड़ों नरकंकाल

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज के गढ़ उन्नाव में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है. उन्नाव शहर के पुलिस लाइन स्थित एक घर के भीतर से 100 से अधिक नरकंकाल मिले हैं. ये सारे नरकंकाल एक बोरे में भरे मिले हैं. घर के भीतर से नरकंकालों की बरामदगी के बाद इलाके में सनसनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2015 7:48 PM

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज के गढ़ उन्नाव में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है. उन्नाव शहर के पुलिस लाइन स्थित एक घर के भीतर से 100 से अधिक नरकंकाल मिले हैं. ये सारे नरकंकाल एक बोरे में भरे मिले हैं. घर के भीतर से नरकंकालों की बरामदगी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि यह नरकंकाल पुलिस के कमरे में कहाँ से आए और किसके हैं?वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं.

पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) ए. सतीश गणोश ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘उन्नाव स्थित पुलिस लाइन के एक कमरे से कई नरकंकाल मिले. हमने जिले के पुलिस अधीक्षक से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है.’’ उन्होंने कहा कि स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि इस कमरे का इस्तेमाल 2008 से पहले पोस्टमार्टम के लिए होता था और एक रजिस्टर में शवों का रिकार्ड रखा गया है. रिकार्ड की पुष्टि के आदेश दिये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version