दिल्ली विधानसभा चुनाव : शाह ने नेताओं को लगायी फटकार, कहा – उत्साह व तालमेल से चुनाव में लगें

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव की जंग के लिए भाजपा अपनी बड़ी फौज उतारने जा रही है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में आज दिन में हुई बैठक में पार्टी ने यह निर्णय लिया. साथ ही पार्टी ने तय किया कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भारतीय जनता पार्टी रोज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2015 2:09 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव की जंग के लिए भाजपा अपनी बड़ी फौज उतारने जा रही है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में आज दिन में हुई बैठक में पार्टी ने यह निर्णय लिया. साथ ही पार्टी ने तय किया कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भारतीय जनता पार्टी रोज पांच सवाल पूछेगी, जिसका जवाब उन्हें दिल्ली वासियों और देशवासियों को देना होगा.सूत्रों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाई के नेताओं को फटकार लगायी है, जबकि कार्यकर्ताओं को बेहतर काम करने के लिए पुचकारा है. शाह ने नेताओं को आपसी तालमेल बैठा कर चुनाव अभियान में लगने की नसीहत दी है.

भाजपा की ओर केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी और निर्मला सीतारमण आज पहले दिन तीन बजे प्रेस कान्फ्रेंस कर ये सवाल पूछेंगे. भाजपा ने यह भी साफ कर दिया कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र नहीं लायेगी, बल्कि विजन डाक्यूमेंट लायेगी.

भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए अपने 120 सांसदों को उतारने का फैसला किया है, जो राज्य के चप्पे-चप्पे में बूथ स्तर पर जायेंगे. साथ ही 13 राज्यों के कार्यकर्ताओं को पार्टी दिल्ली चुनाव प्रचार में लगायेगी. भाजपा नेता अनंत कुमार ने अरविंद केजरीवाल को गोबल्स के बाद दुनिया का सबसे बड़ा झूठा व्यक्ति बताते हुए कहा कि वे रेगिस्तान में भी टाइटेनिक जहाज चला सकते हैं.
अनंत कुमार ने बताया कि सात-आठ दिनों में शाम को पांच बजे से 70 विधानसभा क्षेत्रों में 250 छोटी-बड़ी चुनावी रैलियां आयोजित की जायेंगी. उन्होंने बताया कि पार्टी ने अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में अपनी चुनावी रणनीति बनायी है. उन्होंने कहा कि एक -एक विधानसभा क्षेत्र में 1000 से ज्यादा बैनर लगाये जायेंगे.
उन्होंने कहा कि हम चुनाव का माइक्रो मैनेजमेंट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम दो तिहाई से अधिक बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनायेंगे. वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि 31 जनवरी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य में चार बड़ी चुनावी रैलियां आयोजित की जायेगी.ये चुनावी रैलियां राज्य के अलग-अलग हिस्से में 31 जनवरी व एक, तीन व चार फरवरी को आयोजित की जायेंगी.

Next Article

Exit mobile version