भाजपा का राहुल पर पलटवार, बोली कांग्रेस नफरत फैलाती है

जम्मू: भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की उस टिप्पणी को लेकर आज उन पर तीखा पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र में सत्तारुढ पार्टी लोगों के बीच आक्रोश फैलाती है. जम्मू-कश्मीर में भाजपा के चुनाव प्रभारी और प्रवक्ता अरुण कुमार गुप्ता ने कहा, कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष होने का ढोंग करती है, लेकिन वास्तव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2014 11:42 PM
जम्मू: भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की उस टिप्पणी को लेकर आज उन पर तीखा पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र में सत्तारुढ पार्टी लोगों के बीच आक्रोश फैलाती है.
जम्मू-कश्मीर में भाजपा के चुनाव प्रभारी और प्रवक्ता अरुण कुमार गुप्ता ने कहा, कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष होने का ढोंग करती है, लेकिन वास्तव में वह घोर सांप्रदायिक है. उसके हाथ हिंदू, मुसलमान और सिख समेत हर समुदाय के खून से सने हुए हैं. उन्होंने कहा, तथ्य और आंकड़े यही कह रहे हैं कि कांग्रेस ने ही लोगों में नफरत और आक्रोश फैलाया है. कांग्रेस ने धर्मनिरपेक्षता और सांप्रदायिकता के नाम पर लोगों को हमेशा डराने का काम किया. आजादी के बाद से दंगों को लेकर राहुल पर प्रहार करते हुए गुप्ता ने कहा कि ये सभी दंगे उस वक्त हुए जब देश में कांग्रेस की सरकार थी.
उन्होंने कहा कि इन दंगों में करीब 15,000 लोगों की जान गई. साल 1983 के असम के नेलेई नरसंहार को कौन भूल सकता है, जहां मरने वालों का अनाधिकारिक आंकड़ा 5,000 से अधिक है.

Next Article

Exit mobile version