बहनोई ने किया 10 साल की साली से बलात्‍कार, हालत गंभीर

जालंधर : रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली एक घटना आज सामने आयी है. जालंधर में एक 10 साल की बच्‍ची से उसके ही बहनोई ने बलात्‍कार किया. पीडि़ता की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसे स्‍थानीय सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसके साथ बलात्‍कार की पुष्टि हुई. स्थानीय लोगों ने आरोपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2014 6:02 PM

जालंधर : रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली एक घटना आज सामने आयी है. जालंधर में एक 10 साल की बच्‍ची से उसके ही बहनोई ने बलात्‍कार किया. पीडि़ता की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसे स्‍थानीय सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसके साथ बलात्‍कार की पुष्टि हुई. स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया.

जालंधर की सहायक पुलिस आयुक्त (उत्तर) अमनीत कौंडल ने बताया कि पुलिस को आज सुबह बलात्कार की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने दस वर्षीय पीडिता को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बलात्कार की पुष्टि कर दी. पीडिता का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. अमनीत ने बताया कि इस बीच स्थानीय लोगों ने आरोपी बहनोई को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया है. उसकी पहचान कमलेश के रुप में की गयी है.

कमलेश और पीडित लडकी दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और यहां किराये पर रहते थे. अधिकारी ने बताया कि कल रात पीडिता के परिवार के लोग कहीं चले गए थे. पीडिता घर की छत पर अकेली थी. मौके का फायदा उठाते हुण्‍ कमलेश ने पीडि़ता के साथ बलात्‍कार किया. पुलिस को आज सुबह बलात्कार की सूचना मिली. कौंडल ने बताया कि इस सिलसिले में कमलेश के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Next Article

Exit mobile version