पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, भाजपा नेता ने कहा- शर्म आनी चाहिए

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पुलवामा हमले के बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार पर सवाल उठाए है. राहुल ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर पुलवामा हमले में फायदा लेने का आरोप भी लगाया है. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, पुलवामा हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे मिला?" […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 10:53 AM
नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पुलवामा हमले के बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार पर सवाल उठाए है. राहुल ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर पुलवामा हमले में फायदा लेने का आरोप भी लगाया है. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, पुलवामा हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे मिला?"
इसके साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर इस मामले की जांच नहीं कराने और दोषियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है. राहुल ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि भाजपा सरकार ने पुलवामा हमले में सुरक्षा चूक के लिए किसे दोषी माना है?
वहीं, भाजपा ने ‘पुलवामा से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ’ वाली टिप्पणी के लिए राहुल गांधी की आलोचना की और कहा कि ऐसी टिप्पणियों से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत पर इल्ज़ाम लगाने में मदद मिलती है.. भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का हमदर्द बताते हुए कहा है कि राहुल पाकिस्तान पर सवाल उठाने की बजाय शहीदों का अपमान कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version