Delhi Polls 2020: तापसी ने वोट डालने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल को दिया करारा जवाब

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति को करारा जवाब दिया जिसने दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोट डालने को लेकर उन पर निशाना साधा था. काम के सिलसिले में मुंबई में रहने के बावजूद दिल्ली में वोट डालने पर उसने अभिनेत्री की आलोचना की थी. तापसी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 5:59 PM

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति को करारा जवाब दिया जिसने दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोट डालने को लेकर उन पर निशाना साधा था. काम के सिलसिले में मुंबई में रहने के बावजूद दिल्ली में वोट डालने पर उसने अभिनेत्री की आलोचना की थी.

तापसी ने वोट डालने के बाद ट्विटर पर एक फोटो लगाई और अपने प्रशंसकों से वोट डालने की अपील की. उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने उनका नाम मुंबई की मतदाता सूची में स्थानांतरित नहीं होने को लेकर आलोचना की, जहां वह बॉलीवुड में काम करती हैं. उसने टिप्पणी की, जो लोग मुंबई में रहते हैं वे हमारे बारे में क्यों निर्णय करेंगे, तापसी को मुंबई गये लंबा अरसा हो गया. उन्हें अपना वोट भी वहीं स्थानांतरित करा लेना चाहिए.

तापसी ने जवाब में कहा कि किसी को भी उनकी नागरिकता पर सवाल करने का अधिकार नहीं है क्योंकि ‘वह उन लोगों से ज्यादा दिल्ली की हैं जो यहां केवल रहते हैं लेकिन संभवत: कोई योगदान नहीं करते.’

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, मैं दिल्ली में भी उतना ही रहती हूं. मैं दिल्ली में कर भरती हूं… कृपया मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े मत कीजिए, आप अपने बारे में और अपने योगदान के बारे में चिंता कीजिए.

उन्होंने ट्वीट किया, साथ ही आप दिल्ली से किसी लड़की को निकाल सकते हैं लेकिन इस लड़की से दिल्ली को नहीं निकाल सकते. और आप कौन होते हैं जो मुझे बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. मुझे लगता है कि मेरा जवाब आपको यह बताने के लिए पर्याप्त है कि मैं कितना दिल्ली की रहने वाली हूं.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को,यानी आज वोट डाले जा रहे हैं. 1.47 करोड़ वोटर ईवीएम का बटन दबाकर आज फैसला करेंगे कि दिल्ली में किसकी सरकार बनेगी. सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है. 70 सीटों पर जारी मतदान में मुख्य मुकाबला तीन प्रमुख दलों भाजपा, आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच है.

Next Article

Exit mobile version