दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, जानिए कौन-कौन हैं शामिल

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में हेमा मालिनी, सनी देओल, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शामिल है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 2:00 PM

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में हेमा मालिनी, सनी देओल, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शामिल है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम भी शामिल हैं.

11 फरवरी को जारी होगा चुनाव परिणाम

बता दें कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 8 फरवरी को वोटिंग होगी. 11 फरवरी को चुनाव परिणाम जारी कर दिया जायेगा. 21 तारीख को उम्मीदवारों के नामांकन की अंतिम तिथि थी, 24 तारीख तक नाम वापस लिये जा सकेंगे. सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है. बीजेपी ने मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव को मुकाबले में उतारा है. देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी के स्टार प्रचारक चुनाव परिणामों पर क्या असर डालते हैं.

Next Article

Exit mobile version