सूरत: दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के बीच प्रेम, हुए फरार

गुजरात के सूरत शहर में फरवरी में शादी करने जा रहे दो युगलों को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब लड़की की मां और दूल्हे के पिता के बीच प्रेम हो गया और वह फरार हो गये. परेशान परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी. हालांकि 10 दिन के बाद उन्हें खोज लिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 7:14 AM
गुजरात के सूरत शहर में फरवरी में शादी करने जा रहे दो युगलों को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब लड़की की मां और दूल्हे के पिता के बीच प्रेम हो गया और वह फरार हो गये. परेशान परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी.
हालांकि 10 दिन के बाद उन्हें खोज लिया गया. 48 वर्षीय राकेश (बदला हुआ नाम) और 46 वर्षीय स्वाति (बदला हुआ नाम) अपने-अपने घरों से एक साथ लापता हो गये. राकेश का घर कटारगम और स्वाति का घर नवसारी में था. दोनों एक साथ गायब हो गये. अंग्रेजी अखबार से मिली जानकारी के अनुसार युगल अपनी सगाई के बाद पिछले एक साल से शादी की तैयारी कर रहे थे.
शादी आपसी रजामंदी से हो रही थी. सभी लोग आश्वस्त होकर शादी की तैयारियां कर रहे थे तभी शादी से महज एक महीना पहले जिन पर शादी की जिम्मेवारी थी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता का एक साथ लापता होना सभी को चौंका दिया था. राकेश और स्वाति काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे, लेकिन जब बच्चों की शादियां तय हुईं तो उनके जज्बात जाग गये.

Next Article

Exit mobile version