जम्मू-कश्मीर : गुंड में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के गुंड इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार सुबह मुठभेड़ हुई जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 9:21 AM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के गुंड इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार सुबह मुठभेड़ हुई जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के कुलन इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. इस दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. सेना का एक जवान घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादी की शिनाख्त की जा रही है और उसके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है.

इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने मंगलवार सुबह मुठभेड़ की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. पुलिस ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि गुंड, गांदरबल में मुठभेड़ शुरू हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version