दुष्यंत बने डिप्टी सीएम तो बोले पिता अजय चौटाला- एक पिता के लिए इससे बेहतर क्या होगा

चंडीगढ़: जनता जननायक पार्टी के अध्यक्ष और नवनिर्वाचित विधायक दुष्यंत चौटाला ने रविवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में दुष्यंत की पार्टी को 10 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इस मौके पर दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से पैरोल पर रिहा किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2019 4:20 PM

चंडीगढ़: जनता जननायक पार्टी के अध्यक्ष और नवनिर्वाचित विधायक दुष्यंत चौटाला ने रविवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में दुष्यंत की पार्टी को 10 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इस मौके पर दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से पैरोल पर रिहा किया गया जो वहां हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनने पर बोले अजय चौटाला

पैरोल से बाहर आने के बाद अजय चौटाला ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि, एक पिता के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो चाहे कर सकती है लेकिन मेरा पूरा विश्वास है कि ये सरकार पूरे पांच साल चलेगी. अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी-बीजेपी गठबंधन की सरकार हरियाणा का विकास करेगी. उन्होंने कहा कि, इससे बेहतर दिवाली नहीं हो सकती थी.

हुड्डा बोले- जेजेपी ने जनादेश का अपमान किया है

वहीं नवगठित बीजेपी-जेजेपी सरकार के बारे में हरियाणा कांंग्रेस के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, ये सरकार फर्जी है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वोट किसी का और समर्थन किसी को. विपक्ष का कहना है कि जेजेपी को जो भी वोट मिला तो बीजेपी से नाराज चल रहे मतदाताओं का था. लेकिन जेजेपी ने बीजेपी के साथ गठबंधन करके उनके साथ विश्वासघात किया है.

हुड्डा ने कहा कि जेजेपी ने जनादेश का अपमान किया है. कांग्रेस के प्रदर्शन पर हुड्डा ने कहा कि हमारे संगठन में किसी भी तरह का बदलाव करने के लिए हमारे पास काफी कम समय था. उन्होंने कहा कि हमने उल्लेखनीय बदलाव किए लेकिन अपेक्षित परिणाम नहीं मिला.

शिक्षक भर्ती घोटाला में सजायाक्ता हैं अजय चौटाला

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके विधायक पुत्र अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में दोषी हैं. सीबीआई की विशेष अदालत ने इन्हें 10 साल की सजा सुनाई है. इसी सजा को काटने के लिए अजय चौटाला तिहाड़ जेल में बंद हैं. हाल ही में उनको पैरोल में छोड़ा गया. जेल अधिकारियों की मानें तो अजय चौटाला ने निजी कारणों से पैरोल लिया है. बता दें कि इन पर हरियाणा में तीन हजार से भी अधिक शिक्षकों की अवैध नियुक्ति का आरोप है.

Next Article

Exit mobile version