मुंबई-कोलंबो मार्ग पर 25 नवंबर से विमान सेवा शुरू करेगी विस्तारा

नयी दिल्ली : विमानन कंपनी विस्तारा ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी इस साल 25 नवंबर से मुंबई-कोलंबो मार्ग पर विमान सेवा शुरू करेगी. इसने बताया कि उड़ान सप्ताह में छह दिन होगी और यह सेवा बुधवार को नहीं होगी.एयरलाइन के लिये कोलंबो चौथा अंतरराष्ट्रीय गंतव्य स्थान होगा. इस साल अगस्त से एयरलाइन ने भारत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2019 3:52 PM

नयी दिल्ली : विमानन कंपनी विस्तारा ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी इस साल 25 नवंबर से मुंबई-कोलंबो मार्ग पर विमान सेवा शुरू करेगी. इसने बताया कि उड़ान सप्ताह में छह दिन होगी और यह सेवा बुधवार को नहीं होगी.एयरलाइन के लिये कोलंबो चौथा अंतरराष्ट्रीय गंतव्य स्थान होगा. इस साल अगस्त से एयरलाइन ने भारत से दुबई, बैंकॉक और सिंगापुर के लिये विमान संपर्क सेवा शुरू की थी.

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थंग ने कहा, ‘‘विस्तारा के लिये श्रीलंका एक बेहद आशाजनक गंतव्य स्थान है. इसके विकास को देखते हुए कारोबार और पर्यटन खासकर जैसे कि भारत श्रीलंका के लिये सबसे बड़ा पर्यटन स्रोत बाजार, यह इन क्षेत्रों में लगातार अच्छा कर रहा है.” इस साल 25 नवंबर से विमान मुंबई हवाईअड्डे से सुबह 11 बजे रवाना होगा और दोपहर एक बजकर 25 मिनट पर कोलंबो हवाईअड्डा पहुंचेगा. इसके अनुसार वापसी की उड़ान अपराह्न दो बजकर 25 मिनट पर होगा और यह शाम पांच बजे मुंबई हवाईअड्डा पहुंचेगी.

Next Article

Exit mobile version