दिल्ली जदयू के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे नीतीश कुमार

ब्यूरो, नयी दिल्ली जदयू ने अगले साल दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. जदयू की नजर दिल्ली में रह रहे प्रवासी बिहारी मतदाताओं पर है. बुधवार को दिल्ली के बदरपुर विधानसभा में जदयू का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा. इस प्रशिक्षण शिविर को बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 9:17 PM

ब्यूरो, नयी दिल्ली

जदयू ने अगले साल दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. जदयू की नजर दिल्ली में रह रहे प्रवासी बिहारी मतदाताओं पर है. बुधवार को दिल्ली के बदरपुर विधानसभा में जदयू का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा. इस प्रशिक्षण शिविर को बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार संबोधित करेंगे.

बिहार के जल संसाधन मंत्री व दिल्ली के प्रभारी संजय झा भी मौजूद रहेंगे. जदयू लंबे समय से दिल्ली में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश में लगी हुई है. पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ेगी. ऐसे में दिल्ली के सक्रिय कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित प्रशिक्षण शिविर दिल्ली की राजनीति में एक नया अध्याय जोड़ने में मददगार होगा.

पार्टी का मानना है कि इससे एक नयी सकारात्मक विकास और संघर्ष की राजनीति मजबूत होगी. पार्टी बिहार सरकार के कामकाज और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि के सहारे दिल्ली में जनाधार बढ़ाने के लिए प्रयासरत है. प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के कई सांसद भी शामिल होंगे. इसकी अध्यक्षता दिल्ली जदयू अध्यक्ष दयानंद राय करेंगे.

अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह को उनके जन्म दिन के अवसर पर टेलीफोन कर बधाई एवं शुभकामना दी.

Next Article

Exit mobile version