तेजस पहली बार तीन घंटे लेट, यात्रियों को मुआवजा

नयी दिल्ली : लखनऊ से नयी दिल्ली जाने वाली तेजस एक्सप्रेस शनिवार को करीब सवा तीन घंटे की देरी से दिल्ली पहुंची. इसके चलते ट्रेन से सफर कर रहे प्रत्येक यात्री को आइआरसीटीसी ने 250 रुपये मुआवजा देने का एलान किया है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में 451 यात्री सवार थे. अधिकारियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 1:43 AM

नयी दिल्ली : लखनऊ से नयी दिल्ली जाने वाली तेजस एक्सप्रेस शनिवार को करीब सवा तीन घंटे की देरी से दिल्ली पहुंची. इसके चलते ट्रेन से सफर कर रहे प्रत्येक यात्री को आइआरसीटीसी ने 250 रुपये मुआवजा देने का एलान किया है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में 451 यात्री सवार थे.

अधिकारियों के मुताबिक, यात्रियों के दर्ज मोबाइल नंबर पर एक लिंक भेजा जायेगा. यात्रियों को उस लिंक पर जाकर क्लेम भरना होगा. इसके बाद यात्रियों के अकाउंट में इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मुआवजे की रकम ट्रांसफर होगी.
दरअसल, शुक्रवार देर रात लखनऊ जंक्शन पर शंटिंग के दौरान कृषक एक्सप्रेस की बोगियां पटरी से उतर गयी थीं, जिसकी वजह से शनिवार की सुबह प्लेटफॉर्म नंबर छह से रवाना होने वाली तेजस एक्सप्रेस करीब पौने तीन घंटे की देरी से रवाना हुई. इस बीच, ट्रेन होस्टेस ने यात्रियों को ‘सॉरी’ भी बोला है. यह ट्रेन पहली बार लेट हुई है. इससे पहले, यह समय पर चल रही थी.

Next Article

Exit mobile version