मध्य प्रदेशः कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरायी, राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत

होशंगाबाद : मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों की मानें तो चारों मृतक ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने मध्य प्रदेश पहुंचे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 9:44 AM

होशंगाबाद : मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खबरों की मानें तो चारों मृतक ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने मध्य प्रदेश पहुंचे थे. इटारसी की ओर जाते वक्त उनकी कार अनियंत्रित हो गयी और पेड़ से जा टकराई. हादसे में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गयी. कार में कुल 7 लोग सवार थे.

बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे कुछ खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था इटारसी में करवायी गयी थी. ये खिलाड़ी कार से वहीं जा रहे थे और रास्ते में बड़ा हादसा हो गया. होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं.

Next Article

Exit mobile version