INX मीडिया मामले में किसी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया, किसी की गिफ्तारी नहीं हो: पी. चिदंबरम

नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि उनसे जुड़े मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है. चिदंबरम की ओर से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2019 1:09 PM
नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि उनसे जुड़े मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है.
चिदंबरम की ओर से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की. चिदंबरम ने कहा कि लोगों ने मुझसे पूछा कि ‘यदि वो दर्जनों भर अधिकारी जिन्होंने मामले को आप तक पहुंचाया और सिफारिश की, गिरफ्तार नहीं किए गए तो आपको क्यों गिरफ्तार किया गया?
सिर्फ इसलिए की आपने अंतिम हस्ताक्षर किया?". उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई जवाब नहीं है. किसी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है. मैं नहीं चाहता कि किसी की गिफ्तारी हो. गौरतलब है कि चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार किया है. फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं और तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Next Article

Exit mobile version