राष्ट्रपति कोविंद ने मुंबई में भारत रत्न लता मंगेशकर से की मुलाकात

मुंबई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर से रविवार को दक्षिण मुंबई में उनके घर में मुलाकात की और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं. कोविंद राज भवन में भूमिगत ‘बंकर म्यूजियम’ का उद्घाटन करने शहर में आये हुए थे. उन्होंने टि्वटर पर लिखा, लता मंगेशकर जी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 5:30 PM

मुंबई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर से रविवार को दक्षिण मुंबई में उनके घर में मुलाकात की और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं.

कोविंद राज भवन में भूमिगत ‘बंकर म्यूजियम’ का उद्घाटन करने शहर में आये हुए थे. उन्होंने टि्वटर पर लिखा, लता मंगेशकर जी से मुंबई में उनके आवास पर मिलकर प्रसन्न हूं. उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं. भारत का गौरव लता जी ने अपने भावपूर्ण मधुर संगीत से हमारी जिंदगियों में मिठास भर दी. वह अपनी सादगी और इनायत से हमें प्रेरित करती रही हैं. इसके जवाब में 89 वर्षीय गायिका ने ट्वीट किया, नमस्कार, हमारे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी जब आत्मीयता से आये और मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की तो मैंने काफी सम्मानित महसूस किया. मैं आभारी हूं. सर, आपने हमें गौरवान्वित किया.

Next Article

Exit mobile version