शपथ से पहले PM मोदी ने पूर्व पीएम वाजपेयी को किया याद, कहा- अटल जी होते तो बड़े खुश होते

नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे पीएम नरेंद्र मोदी ने आज दिन की शुरुआत देश के महान विभूतियों को श्रद्धांजलि से की. पीएम मोदी ने सबसे पहले राजघाट जा कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. उसके बाद उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 11:27 AM
नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे पीएम नरेंद्र मोदी ने आज दिन की शुरुआत देश के महान विभूतियों को श्रद्धांजलि से की. पीएम मोदी ने सबसे पहले राजघाट जा कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. उसके बाद उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थल सदैव अटल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसकेके बाद वो नेशनल वॉर मेमोरियल में गये जहां उन्होंने देश के लिए जान न्योछावर करने वाले शहीदों को नमन किया.
पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आज अगर अटल जी होते तो बहुत खुश होते. पीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि हम अपने प्यारे अटल जी को हर पल याद करते हैं. वह अगर आज होते तो भाजपा को देश की जनता की सेवा को मिले शानदार अवसर को देखकर बेहद खुश होते. अटल जी के जीवन और उनके कार्यों से सीख लेते हुए गुड गर्वनेंस और लोगों के जीवन में सुधार लाने की कोशिश करते रहेंगे.
बता दें कि बापू और अटल को श्रद्धांजलि देने के बाद प्रधानमंत्री ने मोदी नैशनल वॉर मेमोरियल पहुंच शहीदों को नमन किया। पीएम मोदी ने इसी साल 26 फरवरी को इस वॉर मेमोरियल का उद्घाटन किया था. इस दौरान उनके साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और तीनों सेनाओं के प्रमुख भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version