दिल्ली में भाजपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- ….गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे

नयी दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और इसी सीट से उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने एक बार फिर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है. पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसी को लेकर जब मीडिया ने सवाल किया तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 12:52 PM

नयी दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और इसी सीट से उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने एक बार फिर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है. पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसी को लेकर जब मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैंने आज भी कहा है…और मैं इसे दोबारा कहूंगा…और मैं यह नहीं सोचता यह गलत है. अगर आप गाय को गाय नहीं कहोगे तो क्या कहोगे, चूहे को चूहा नहीं कहोगे और गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे?

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध करते हुए भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. इस कार्यक्रम में गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे. दक्षिणी दिल्ली सीट पर रमेश बिधूड़ी का मुकाबला कांग्रेस के विजेंदर सिंह और आप के राघव चड्ढा से है.

Next Article

Exit mobile version