भोपालः दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी का नारा लगाना पड़ा महंगा, मुकदमा दर्ज

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के रोड शो के दौरान सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों को मोदी-मोदी का नारा लगाना महंगा पड़ गया. शिकायत के बाद पुलिस ने कुछ युवकों के उपर मुकदमा दर्ज किया है. अभी इस मुकदमे के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं आयी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 2:53 PM

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के रोड शो के दौरान सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों को मोदी-मोदी का नारा लगाना महंगा पड़ गया. शिकायत के बाद पुलिस ने कुछ युवकों के उपर मुकदमा दर्ज किया है. अभी इस मुकदमे के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं आयी है. बता दें कि भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना के लिए साधु-संतों के कार्यक्रम के तहत राजधानी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया.

दिग्विजय सिंह के करीब एक किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भगवा ध्वज और पताकाओं के साथ कांग्रेस के झंडे भी फहरते हुए दिखाई दिए. इसी दौरान कुछ युवकों ने तेज आवाज में मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिये. रोड शो के दौरान भारी मात्रा में सुरक्षाबल भी तैनात था और कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी थे. सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने भगवा स्कार्फ में देखा गया.

मीडिया के मुताबिक, सादी वर्दी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया कि उसने ऐसा अपनी मर्जी से नहीं किया था बल्कि ऐसा करवाया गया है. इसके बाद डीआईजी भोपाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने और रोड शो के आयोजकों ने कुछ वोलेंटियर्स को चुना था. रोड शो के दौरान वोलेंटियर्स ने क्या पहना है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते. उन्होंने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने किसी भी रंग के स्कार्फ नहीं पहना था.

Next Article

Exit mobile version