बेवफाई के शक में पागल भोला ने पत्नी की कर दी हत्या, इलाहाबाद से किया गया गिरफ्तार

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में एक व्यक्ति ने बेवफाई के संदेह में पत्नी की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी. महिला ने पति के साथ बहस होने के बाद उसकी पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी भोला (31) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2019 5:43 PM

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में एक व्यक्ति ने बेवफाई के संदेह में पत्नी की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी. महिला ने पति के साथ बहस होने के बाद उसकी पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी भोला (31) बिहार के सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी गांव का रहने वाला है. उसने कुछ साल पहले ही प्रेम विवाह किया था. उन्होंने बताया कि उसे रविवार को इलाहाबाद से गिरफ्तार किया गया. मकान मालिक ने कुछ दिन पहले पुलिस को बताया था कि उसके किरायेदार के कमरे से दुर्गंध आ रही है, जो बाहर से बंद है.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी-उत्तर) गौरव शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो वहां महिला का कंबल में लिपटा सड़ा-गला शव मिला. उसके मुंह में कपड़े का टुकड़ा ठूंसा गया था और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे. उन्होंने बताया कि महिला की पहचान काजल के रूप में की गयी है, उसका पति भोला मुख्य संदिग्ध के रूप में उभरा. भोला को आखिरी बार 28 अप्रैल को उसके मकान मालिक ने देखा था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीतामढ़ी में जांच के दौरान यह पता चला कि भोला मुंबई भाग चुका है. हालांकि, मुंबई के उसके दोस्त से संपर्क करने पर पता चला कि भोला ने चार मई को सीतामढ़ी के लिए ट्रेन पकड़ी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी को इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से रविवार को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि उसने काजल से प्रेम विवाह किया था और उनके दो बच्चे हैं, जो गांव में भोला के माता-पिता के पास रहते हैं.

अधिकारी के अनुसार, भोला ने बताया कि काजल दो तीन माह पहले गायब हो गयी थी और भोला को उस पर विवाहेत्तर संबंधों का शक हुआ. 29 अप्रैल को काजल वापस आयी और भोला को उसने कभी कहीं नहीं जाने का भरोसा जताया, लेकिन उनके बीच झगड़ा हुआ और काजल ने पुलिस में भोला के खिलाफ शिकायत करने की धमकी दी. तब भोला ने उसका गला घोंट दिया और कंबल में शव लपेट कर वहां से भाग गया.

Next Article

Exit mobile version