WHATT? गैर-मर्द से संबंध रखने की सजा, महिला ने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया

झाबुआ (मप्र) : झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों द्वारा दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 9:55 PM

झाबुआ (मप्र) : झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों द्वारा दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिये गांव में पहुंचे. पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि देवीगांव की एक घटना प्रकाश में आई है. जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का अनादर करने की कोशिश की है.

वीडियो की जांच कर हम आरोपी लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करेंगे. अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव में भेजा गया है.

जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. बताया जा रहा है कि महिला के कथित तौर पर किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध होने पर उसके ससुराल और गांववालों ने सजा सुनाई जिसकी वजह से महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version