छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, चार जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के चार जवान शहीद हो गये है. मुठभेड़ में दो अन्य जवानों के घायल होने की भी खबर है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महला गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2019 2:27 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के चार जवान शहीद हो गये है. मुठभेड़ में दो अन्य जवानों के घायल होने की भी खबर है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महला गांव के करीब नक्सलियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ में बीएसएफ के जवान शहीद हो गये.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महला स्थित बीएसएफ के शिविर से सुरक्षा बल का दल गश्त पर निकला था. इस दल में जिला बल के जवान भी थे. जवान जब कुछ दूरी पर थे तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. नक्सली गोलीबारी के बाद जवानों ने भी जवाबी करवाई शुरू की.

उन्होंने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गये. अधिकारियों ने बताया कि घायल जवानों और शव को बाहर निकाल लिया गया है. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है. आपको बता दें कि राज्य के नक्सल प्रभावित कांकेर लोकसभा सीट के लिए इस महीने की 18 तारीख को मतदान होगा.

Next Article

Exit mobile version