हताश हो चुकी है केजरीवाल की AAP, गठबंधन पर कभी नहीं की बात : शीला दीक्षित

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ताजा बयान के संदर्भ में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने वृहस्पतिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर आप आदमी पार्टी (आप) के नेता ने उनसे कभी संपर्क नहीं किया. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि आप ‘हताशा की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 8:19 PM

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ताजा बयान के संदर्भ में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने वृहस्पतिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर आप आदमी पार्टी (आप) के नेता ने उनसे कभी संपर्क नहीं किया.

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि आप ‘हताशा की स्थिति’ में पहुंच गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शीला ने कहा, उन्होंने हमसे बात नहीं की. वह नहीं जानते कि वह क्या कह रहे हैं. आम आदमी पार्टी हताशा की स्थिति में पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें…

अमित शाह ने किया कांग्रेस पर हमला, कहा- कश्मीर समस्या नेहरू की देन

दरअसल, दिल्ली के चांदनी चौकी में एक जनसभा में केजरीवाल ने बुधवार रात कहा, गठबंधन के लिए हम कांग्रेस से बात कर-कर के थक गए, लेकिन कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया. कांग्रेस दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताना चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाये कि दिल्ली में भाजपा को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा.

इसे भी पढ़ें…

पुलवामा अटैक: बेनकाब हुआ पाकिस्तान, सात आत्मघाती आतंकियों को ISI ने दी ट्रेनिंग

Next Article

Exit mobile version