पुलवामा अटैक ‘भारत पर हमला’, एकजुट हो पूरा देश : आडवाणी

नयी दिल्ली : पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने ‘भारत पर हमला’ करार दिया और कहा कि पूरे देश को सरकार के पूर्ण समर्थन में एकजुट हो जाना चाहिए. आडवाणी ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद जवानों के साथ है और वह इस हमले में घायल जवानों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2019 3:51 PM

नयी दिल्ली : पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने ‘भारत पर हमला’ करार दिया और कहा कि पूरे देश को सरकार के पूर्ण समर्थन में एकजुट हो जाना चाहिए. आडवाणी ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद जवानों के साथ है और वह इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

#PulwamaRevenge झांसी में बोले पीएम मोदी, सेना को बदला लेने की इजाजत, समय, स्थान और स्वरूप तय करें

भाजपा नेता ने अपने बयान में कहा, ‘‘ आतंकवादी और उनके प्रायोजक को समझना चाहिए कि भारत को वे अपने कुत्सित कृत्यों से न तो बांट सकते हैं और न डिगा सकते हैं. भारत सरकार इस हमले का जिस भी तरह से जवाब देती है, उसमें पूरे देश को एकजुट होकर समर्थन करना चाहिए. ‘ आडवाणी ने इस बात को रेखांकित किया कि यह बर्बर हमला भारत पर हमला है और मानवता के प्रति अपराध है.

पुलवामा आतंकवादी हमला: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने सभी राजनीतिक दलों से की एकजुट होने की अपील

गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं.

Next Article

Exit mobile version