देश को बड़ा बनना है तो देश के लिए काम करना होगा : मोहन भागवत

नयी दिल्ली: संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कल नागपुर में कहा कि आज देश विरोधी कार्य करने वालों को भी लोग समर्थन दे रहे हैं. भागवत ने यह बयान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दिया. गौरतलब है कि जेएनयू विवाद पर राहुल गांधी ने जिस प्रकार कन्हैया कुमार का समर्थन किया था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2019 11:05 AM


नयी दिल्ली:
संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कल नागपुर में कहा कि आज देश विरोधी कार्य करने वालों को भी लोग समर्थन दे रहे हैं. भागवत ने यह बयान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दिया. गौरतलब है कि जेएनयू विवाद पर राहुल गांधी ने जिस प्रकार कन्हैया कुमार का समर्थन किया था उसी को लेकर मोहन भागवत ने इशारों में उनपर हमला बोला. हाल ही में कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारा लगाने के मामले में चार्टशीट दाखिल की गयी है.

उन्होंने कहा कि अगर युद्ध हुआ तो सारे समाज को लड़ना पड़ता है सैनिक सीमा पर जाते हैं सबसे ज्यादा खतरा मोल लेते हैं, लेकिन युद्ध में उन्हें सामग्री कम ना पड़े, बलिदान हो गया तो उनके परिवार को किसी चीज की कमी ना हो, यह सब चिंता समाज को करनी पड़ती है. आज देश में युद्ध की स्थिति नहीं है, फिर भी लोग शहीद हो रहे हैं, क्योंकि हम अपना काम ठीक से नहीं कर रहे हैं. देश को बड़ा बनना है तो देश के लिए काम करना होगा.

Next Article

Exit mobile version