Chhattisgarh elections : भाजपा का घोषणा पत्र जारी, अमित शाह ने कहा देश में ‘मणिकंचन योग’ चल रहा

रायपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुख्यमंत्री रमन सिंह की उपस्थिति में छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि यह देश में इस वक्त मणिकंचन योग चल रहा है, जिसका अर्थ है कि देश में सबकुछ अच्छा हो रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 12:31 PM


रायपुर :
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुख्यमंत्री रमन सिंह की उपस्थिति में छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि यह देश में इस वक्त मणिकंचन योग चल रहा है, जिसका अर्थ है कि देश में सबकुछ अच्छा हो रहा है. उन्होंने कहा कि अभी केंद्र में मोदी जी की सरकार है और राज्य में रमन सिंह की सरकार है और ये दोनों सरकार राज्य को और आगे ले जाएंगी. पार्टी का संकल्पत्र नये छत्तीसगढ़ के निर्माण का संकल्प पत्र है.

घोषणापत्र जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि 15 साल में छत्तीसगढ़ को बदलने का भरसक प्रयास किया है, सफल प्रयास किया गया है. हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि नक्सलवाद पर नकेल कसने की है. रमन सिंह ने नक्सलवाद को करीब करीब खत्म कर दिया है. छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की सरकार और उसके 15 साल, एक तरह से देश में कल्याणकारी राज्य कैसे बन सकता है इसका सबसे अच्छा उदाहरण है. इन 15 साल में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को हब बनाया और वह भी कांग्रेस के झूठे प्रचार से लड़ते हुए.

Next Article

Exit mobile version