छत्तीसगढ़ विस चुनाव : कांग्रेस ने वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को रमन सिंह के खिलाफ उतारा

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार दिया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए कांग्रेस की ओर से जारी उम्मीदवारों की दूसरी सूची में पार्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2018 10:47 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार दिया है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए कांग्रेस की ओर से जारी उम्मीदवारों की दूसरी सूची में पार्टी ने बाकी बची छह विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किये. कांग्रेस ने इससे पहले 12 सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किये थे.

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का पहला चरण 12 नवम्बर को होगा और नामांकन दाखिल करने की आखिरी तिथि 23 अक्टूबर है. शुक्ला ने कुछ वर्ष पहले भाजपा छोड़ दी थी और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.

गिरवार जंघेल खैरागढ़ सीट से, भुनेश्वर सिंह बघेल डोंगरगढ़ (सु) और दलेश्वर साहू डोंगरगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने इसके साथ ही चन्नी साहू को खुज्जी सीट से और इंद्र शाह मंडावी को मोहला..मानपुर (सु) सीट से मैदान में उतारा है.

Next Article

Exit mobile version