पेट्रोल-डीजल की कीमत घटाने के नाम पर जनता के साथ छल हुआ: कांग्रेस

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी के नाम पर देश की जनता के साथ छल किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी दावा किया कि जनता को राहत देने की सरकार की घोषणा 10 दिनों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 12:53 PM


नयी दिल्ली :
कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी के नाम पर देश की जनता के साथ छल किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी दावा किया कि जनता को राहत देने की सरकार की घोषणा 10 दिनों में ही ‘जुमला’ साबित हुई. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ’10 दिनों में ही मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल पर अपनी जुमलापूर्ण राहत वापस ले ली.

मात्र 1.5 रुपये की मामूली राहत के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 1.22 रुपये बढ़े और डीज़ल के दाम 2.51 रुपये बढ़े.’ सुरजेवाला ने कहा, ‘ इसे कहते हैं रोलबैक का रोलबैक. मोदी जी के छल की वजह से हर पल जनता पर बोझ पड़ रहा है. दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को एक लीटर डीजल पर आठ पैसे की बढ़ोतरी देखी गयी. इसी के साथ डीजल 75 रुपये 46 पैसे प्रति लीटर का हो गया, जो अब तक की सबसे ऊंची कीमत है. दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 82 रुपये 72 पैसे प्रति लीटर है.

Next Article

Exit mobile version