#ShaheedBhagatSingh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

नयी दिल्ली : आज शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती है, इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है और ट्‌वीट किया है – शहीद-ए-आजम भगत सिंह को उनकी जयंती पर शत्-शत् नमन. उनकी बहादुरी ने पीढ़ियों से लाखों भारतीयों को प्रेरित किया है. उनकी जयंती पर मैं भारत माता के इस वीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2018 10:45 AM


नयी दिल्ली :
आज शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती है, इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है और ट्‌वीट किया है – शहीद-ए-आजम भगत सिंह को उनकी जयंती पर शत्-शत् नमन. उनकी बहादुरी ने पीढ़ियों से लाखों भारतीयों को प्रेरित किया है. उनकी जयंती पर मैं भारत माता के इस वीर सपूत के आगे शीश झुकाता हूं. मैं देश के प्रत्येक नागरिक के साथ देश को आजाद कराने में उनके वीर कर्मों को याद करने में शामिल हूं.

खेल मंत्री राज्यवर्द्धन राठौड़ ने भी भगत सिंह की जयंती पर उन्हें नमन किया और ट्‌वीट किया, मात्र 23 साल की आयु में देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर वह सदा के लिए अमर हो गये हैं. उनकी महानता और साहस भारत की आने वाली हर पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत है.

एशिया कप फाइनल: कहीं ये रणनीति भारत को भारी न पड़ जाए, जानें पूरी खबर

राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी भगत सिंह की जयंती पर उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की. तेजस्वी ने ट्‌वीट किया आजादी के दीवाने शहीद ए आजम भगत सिंह की जयंती पर उन्हें नमन. उनका त्याग और देशप्रेम हजारों-लाखों लोगों को प्रेरित करता है.

Next Article

Exit mobile version