अब नमो एप्प से खरीदें कपड़े, जानें तीन नये फीचर के बारे में

नयी दिल्ली : वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक मोबाइल एप्लीकेशन में कुछ नये फीचर जोड़े हैं जिससे उपयोगकर्ता ‘नमो’ कपड़े खरीद सकेंगे और छोटे दान दे सकेंगे. यह भी पढें: प्रभात खबर से विशेष बातचीत में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा, शिक्षा में धंधेबाजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 9:34 AM

नयी दिल्ली : वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक मोबाइल एप्लीकेशन में कुछ नये फीचर जोड़े हैं जिससे उपयोगकर्ता ‘नमो’ कपड़े खरीद सकेंगे और छोटे दान दे सकेंगे.

यह भी पढें: प्रभात खबर से विशेष बातचीत में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा, शिक्षा में धंधेबाजी नहीं चलेगी, देंगे कड़वी दवा

यह जानकारी मंगलवार को पार्टी के एक नेता ने दी. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना-प्रौद्योगिकी प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि कपड़े वाले सेक्शन में टी-शर्ट, मग, टोपियां, नोटबुक जैसे कई सामान हैं.

यह भी पढें: बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत- मुसलमानों के बिना हिंदुत्व अधूरा

उन्होंने कहा, ‘‘युवकों की पसंद को ध्यान में रखकर इन्हें डिजाइन किया गया है. बिक्री से प्राप्त धन स्वच्छ गंगा कोष में जाएगा.” उन्होंने कहा कि प्लेटफॉर्म के सक्रिय उपयोगकर्ताओं की मांग पर भाजपा ने नमो एप्प पर तीन नये फीचर शुरू किये हैं — स्वयंसेवक प्लेटफॉर्म, कपड़ा और छोटे दान.

Next Article

Exit mobile version