राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यक्रम स्थल पर बम लगाने की धमकी देनेवाला पुजारी गिरफ्तार

त्रिशूर : मंदिर के एक पुजारी को यहां सेंट थॉमस कॉलेज में बम लगाने की कथित धमकी देने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. गौरतलब है कि यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात करीब एक बजे नशे की हालत में एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2018 3:07 PM

त्रिशूर : मंदिर के एक पुजारी को यहां सेंट थॉमस कॉलेज में बम लगाने की कथित धमकी देने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. गौरतलब है कि यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात करीब एक बजे नशे की हालत में एक व्यक्ति ने यहां पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया. उसने कॉलेज में एक बम लगाने की धमकी दी, जहां राष्ट्रपति मंगलवार को शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे.

इसे भी पढ़ें : #Article35A : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अब 27 अगस्त को

त्रिशूर के जिला पुलिस प्रमुख यतीश चंद्रा ने बताया कि आरोपी जयरामन के मोबाइल फोन का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने नशे की हालत में फोन किया था. वह यहां के चिरकाल भगवती मंदिर का एक पुजारी है.

पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ आपराधिक धमकी का एक मामला दर्ज कर लिया गया है. राष्ट्रपति तीन दिवसीय यात्रा पर केरल आ रहे हैं और वह मंगलवारको राज्य की राजधानी पहुंचेंगे.

Next Article

Exit mobile version