अमित शाह ने पीएफआइ व एसडीपीआइ से केस वापस लेने पर सिद्धरमैया सरकार पर उठाया सवाल

कलबुरगी (कर्नाटक) : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कर्नाटक के केरल में क्षेत्र मालेखेडा मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री व कर्नाटक भाजपा के चेहरे वीएस येदुयुरप्पा मौजूद थे. अमित शाह ने यहां कलबुरगी में एक प्रेस कान्फ्रेंस कर राज्य की कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2018 12:03 PM

कलबुरगी (कर्नाटक) : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कर्नाटक के केरल में क्षेत्र मालेखेडा मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री व कर्नाटक भाजपा के चेहरे वीएस येदुयुरप्पा मौजूद थे. अमित शाह ने यहां कलबुरगी में एक प्रेस कान्फ्रेंस कर राज्य की कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है. भ्रष्टाचार के मामले बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार भ्रष्टाचार की पर्याय बन गयी है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआइ) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआइ) के खिलाफ केस वापस लिये गये हैं. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस का शासन कैसा होता है किसी को यह देखना है तो उसे मल्लिकार्जुन खडगे के लोकसभा क्षेत्र में जाकर देखना चाहिए. मेरे पास कार्यकर्ताओं का फीडबैक आया है कि इतना पिछड़ापन कर्नाटक के किसी और क्षेत्र में नहीं है, जितना खडगे साहब के स्वयं के क्षेत्र के अंदर है.

अमित शाह ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा है कि बूथ स्तर पर नौ शक्ति सम्मेलन हो रहे हैं. हर बूथ पर यह हो रहा है. यह कर्नाटक बीजेपी की बड़ी पहल है और इसका लाभ होगा.

Next Article

Exit mobile version